AppsHow To

Onfy App Kya Hai, Rojgar Pay App Kya Hai, Onfy App Se Paise Kaise Kamaye

Onfy App Kya Hai – Onfy app एक आनलाइन Task Completion प्लेटफार्म हैं. कोई भी ऑन्फ़ी ऐप में टास्क कम्पलीट करके ऑन्फ़ी ऐप से पैसे कमा सकते है.

आज हर किसी के मन में कभी न कभी ये बात जरूर आती है. कि अपने काम के साथ कुछ पैसिव इनकम भी हो अच्छा होता. चाहे आप स्टूडेंट हो या कहीं जॉब करते हो या आपका कोई बिजनेस है फिर भी एक से दो घंटे काम करके एक इनकम जेनरेट करने की इच्छा हर व्यक्ति के मन में रहती है. यदि आप भी ऐसा ही कोई ऐप या प्लेटफार्म की तलाश में है तो onfy app पर कुछ समय देकर आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं. आज कई लोग फ्रीलांसिंग वेबसाइट्स से पार्ट टाइम जॉब करके पैसा कमा रहे हैं. बात करें onfy app review तो इस ऐप की सबसे बड़ी बात है कि यह एक जेनुइन और ट्रस्टेड एप्लीकेशन है. तो आइए जानते है कि Onfy App Kya Hai और,

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि onfy app kya hai in hindi, इसे onfy app download कहां से करें, और onfy app se paise kaise kamaye. ये ऐप onfy app is real or fake, onfy app referral code कैसे यूज करें. तो इस लेख पर शुरू से अंतिम तक बने रहें.

Onfy App Kya Hai

Onfy app एक आनलाइन Task Completion प्लेटफार्म हैं. जहां उपयोगकर्ता को टास्क दिया जाता है और उसे कंप्लीट करने पर पैसे दिए जाते हैं. यह यूजर को मात्र कुछ घंटे काम करके एक अच्छी पैसिव इनकम करने का, कमाने का प्लेटफार्म प्रोवाइड कराता है. इस एप्लीकेशन पर आपको एक टास्क दिया जाएगा उसे कंप्लीट करना है. यानी इसमें यूजर को Task Completion का काम दिया जाता है. और उसके बदले उसे पैसे मिलते है. सबसे खास बात यह है कि onfy app पर आप कहीं से भी किसी भी समय अपने फोन से काम कर सकते हैं.

Rojgar Pay App Kya Hai

  1. रोज़गार पे ऐप ऑन्फ़ी ऐप का ही दूसरा नाम है.
  2. इसी ऐप को डाउनलोड करके आप पैसे काम सकते है.
  3. यानी की onfy कंपनी ने ही Rojgar Pay App को बनाया है.
  4. एवम् इसी ऐप को इस्तेमाल करके आपको टास्क कम्पलीट करना है फिर आप इसी ऐप से पैसे कमा सकते है.
Onfy App Kya Hai, Rojgar Pay App Kya Hai, Onfy App Se Paise Kaise Kamaye

Onfy App Download

  1. Onfy ऐप गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल है.
  2. इसे download करने के लिए आपको प्ले स्टोर पर जाकर onfy app लिखकर सर्च करना है.
  3. सर्च करते ही सबसे टॉप पर Rojgar Pay: Earn from Everywhere आएगा.
  4. इसके नीचे ONFY Team भी लिखा हुआ रहेगा.
  5. Install बटन पर क्लिक करके इसे अपने फोन में डाउनलोड कर लेना है.
  6. यदि आपको google play Store पर नही मिलता है.
  7. तो आप इस पोस्ट के अंतिम में दिए हुए लिंक से ऐप को डाउनलोड कर सकते है.

यह पोस्ट भी पढ़े: XXVI Video Player Apps | XXVI वीडियो प्लेयर ऐप्स

Onfy App Review

आज के समय में ऑनलाइन अर्निंग प्लेटफार्म की डिमांड काफी बढ़ चुकी है. कई लोग ऑनलाइन एप्लीकेशंस , वेबसाइट्स आदि पर काम करके अच्छी खासी कमाई भी कर रहे हैं. उदाहरण के तौर पर यदि आप onfy app को देखें तो आज इसके लाखों उपयोगकर्ता हैं. यहां व्यक्ति अपने स्किल, अपने योग्यता के अनुसार टास्क का चयन करके काम करता है. यह प्लेटफार्म सैकड़ों शहरों में अवेलेबल है जहां विभिन्न कंपनिया और लोग जुड़े हुए हैं.

Onfy App Is Real or Fake

ऑनलाइन काम की जब बात होती है तो कई लोगों को ऐसा लगता है कि कहीं यह फ्रॉड तो नही. चूंकि बहुत लोगों के साथ ऐसा हुआ है. इसीलिए कहीं भी रजिस्टर करने से पहले एक बार उसका रिव्यू, और वह रियल है या फेक यह जानना बेहद जरूरी होता है.

जहां तक onfy app की बात है तो यह प्लेटफार्म बिलकुल लीगल और जेनुइन है. यह एक भारतीय ऐप है मतलब इसे भारत में ही डिवेलप किया गया है. इसका कॉरपोरेट ऑफिस राजस्थान के जयपुर में स्थित है. जबकि इसका ब्रांच ऑफिस गुरुग्राम, हरियाणा में है. यानी हम कह सकते हैं कि यह बिल्कुल ऑथेनेटिक और रियल ऐप है.

Is Onfy App Safe (Onfy App Kya Hai)

  1. Onfy ऐप में यूजर के प्राइवेसी और सिक्योरिटी को लेकर काफी सख्त है.
  2. इसमें रजिस्टर करते वक्त यूजर को अपना अकाउंट क्रिएट करना होता है.
  3. उसके बाद KYC कंप्लीट करना होगा.
  4. तभी आप पैसे अर्न कर सकते हैं.
  5. यह पूरी तरह सुरक्षित ऐप है.

Onfy App Se Paise Kaise Kamaye

सबसे पहले तो आपको onfy app को अपने फोन में डाउनलोड कर लेना है. डाउनलोड करने के बाद उसपर अपना अकाउंट बनाना है. और kyc कंप्लीट करना है. इतना करने के बाद होम स्क्रीन पर आपको एक Task option का बटन दिखेगा. जिसपर क्लिक करना है. और अपने एबिलिटी के मुताबिक वहां से टास्क सेलेक्ट कर लेना है. और जब उसे कंप्लीट करके पैसा कमाना है.

Onfy App Se Paise Kamane के लिए इन स्टेप्स की मदद ले सकते हैं.

  1. जब आप ऐप में Task option के अंदर जायेंगे,
  2. तो वहां आपको कैटेगरी सेलेक्ट करना होगा.
  3. जैसे marketing, field activity, management, product sampling इत्यादि.
  4. आप जिस भी कैटेगरी को Choose करेंगे उसी के अनुसार आपको टास्क मिलेंगे.
  5. कैटेगरी सिलेक्ट करने के बाद जब आप Task option पर क्लिक करेंगे,
  6. तो वहां आपको view task दिखेगा. जिसपर क्लिक करना है.
  7. यहां आपको एक से ज्यादा टास्क देखने को मिलेंगे.
  8. आपको फिर टास्क पर टैप करना है.
  9. यहां आपको टास्क पूरा करने के लिए जरूरी निर्देश भी सीरीज में लिखी हुई दिखाई देंगे.
  10. इन्ही जानकारियों को पालन करने अब आपको टास्क पूरा करना है.

जब आप टास्क को पूरा करेंगे तो आपकी अर्निग भी स्क्रीन पर दिखाई देगा. ऐसे ही आप और टास्क पूरे करके ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकते हैं. और कमाए हुए पैसे आसानी से अपने वॉलेट या अकाउंट में फास्ट ट्रांसफर कर सकते हैं.

Onfy App Referral Code

इस ऐप पर पैसे कमाने का एक और तरीका है referral code. आप जब इस ऐप के अंदर अपना अकाउंट क्रिएट करते हैं तो आपका एक यूनिक referral code मिलता है. जिसे आप refer and earn पर जाकर अपने फ्रेंड्स फैमिली को इनवाइट करके पैसे कमा सकते हैं. जब आप किसी को refer and earn से invite करते हैं तो साथ में आपका referral code भी उस व्यक्ति के पास जाता है.
वह आपके referral code डालकर लॉगिन करता है और टास्क पूरे करता है तो उसके अर्निंग के 10% पैसा आपको मिलता है.

इस तरह से इन दो तरीकों से आप onfy ऐप पर अर्निंग कर सकते है .

Conclusion:- Onfy App Kya Hai

Onfy app एक आनलाइन Task Completion प्लेटफार्म हैं. कोई भी ऑन्फ़ी ऐप में टास्क कम्पलीट करके ऑन्फ़ी ऐप से पैसे कमा सकते है. उम्मीद है कि आप इस पोस्ट के माध्यम से यह समझ गए होंगे कि what is ONFY app, Onfy app download और Onfy app se paisa kaise kamaye. अगर और कोई प्रश्न , सुझाव या सलाह आपके मन में है तो कमेंट बॉक्स में लिखे.

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button