AppsHow ToTechFinzWhatsApp

WhatsApp Par Full DP Kaise Lagayen TechFinz.com

WhatsApp Par Full DP Kaise Lagaye – व्हाट्सएप पर फुल डीपी लगाने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से Full Image DP - DP Editor App को डाउनलोड करना होगा. और इस एप्लीकेशन से WhatsApp के लिए Full DP बना सकते हैं.

WhatsApp Par Full DP Kaise Lagaye – व्हाट्सएप पर फुल डीपी लगाने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से Full Image DP – DP Editor App को डाउनलोड करना होगा. और इस एप्लीकेशन से आप सभी किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए Full DP बना सकते हैं. तो आइए जानते है इस पोस्ट में की WhatsApp Par Full DP Kaise Lagayen.

Techfinz.com

Techfinz या Techfinz.com यह एक ऑनलाइन टिप्स एंड ट्रिक्स (Tips and Tricks) वाली वेबसाइट है. जहां पर आपको व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम के टिप्स एंड ट्रिक्स शेयर किए जाते हैं. और इन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला था, कि व्हाट्सएप पर फुल डीपी कैसे लगा सकते है और उसी वीडियो में एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए इन्होंने अपनी वेबसाइट Techfinz को रेफर किया था.

लेकिन आज मैं आपको बताऊंगा एक सबसे बेस्ट फुल डीपी लगाने वाली एप्लीकेशन जिससे कि आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए फुल डीपी बना कर और अपने बड़े से बड़े इमेजेस को आप फुल DP साइज में बिना कर बिना किसी तरह के क्रॉप किए आप अपनी डीपी पर लगा सकते हैं. चाहे वह फेसबुक का हो, चाहे व्हाट्सएप का हो, चाहे इंस्टाग्राम का हो या फिर यूट्यूब का ही क्यों ना हो.

यह पोस्ट भी पढ़े: WhatsApp Call Bomber, 2 Best WhatsApp Call Bomber 100% working 2023

कहीं पर भी आपने किसी भी टाइप की इमेज को एक फुल डीपी इमेज बना सकते हैं. तो अगर आप सभी इस चीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो आप बिल्कुल सही पोस्ट तक पहुंच चुके हैं आज मैं आपको इस पोस्ट में बताऊंगा कि कैसे आप सभी व्हाट्सएप पर फुल डीपी लगा सकते हैं यानी WhatsApp Par Full DP Kaise Lagaye.

व्हाट्सएप डीपी में पूरी फोटो कैसे लगाएं?

व्हाट्सएप डीपी में पूरी फोटो लगाने के लिए आपको Full Image DP – DP Editor App को गूगल प्ले स्टोर से Install करना होगा. फिर उसे ओपन कर अपना जो भी फोटो फुल डीपी के रूप में लगाना चाहते हो उसे सेलेक्ट कीजिए फिर जैसा आपको फोटो चाहिए वैसा यह से फोटो को एडिट कर लीजिएगा फिर उसे डाउनलोड कर व्हाट्सएप डीपी में पूरी फोटो लगा सकते है.

WhatsApp Par Full DP Kaise Lagayen Techfinz.com

  1. व्हाट्सप्प पर फुल डीपी लगाने के लिए गूगल प्ले स्टोर से सबसे पहले आपको Full Image DP – DP Editor App को Install & डाउनलोड करना होगा.
  2. अब इस ऐप को ओपन करना है.
  3. फिर आपको सेलेक्ट फोटो (Select Photo) के ऊपर टैप करना है.
  4. इसके बाद Gallery के ऑप्शन पर क्लिक करना है.
  5. अब आपको अपने गैलरी से जिस फोटो फुल डीपी के साइज का बनाना है. उसे आप सेलेक्ट कर लीजिए.
  6. अब आपका ये ऐप उस फोटो को फुल डीपी size 512×512 के रूप में बना देगा.
  7. इतना ही नहीं आप इस ऐप से उस डीपी में कई तरह के editing भी कर सकते है. जैसे background blur, effect, colour, और border भी लगा सकते है.
  8. इसके बाद आप ऊपर डाउनलोड वाले ऑप्शन पर टैप करके उस फोटो को अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है और सेट whatsapp dp पर क्लिक करके डायरेक्ट save भी कर सकते है.

तो कुछ इस तरह से आप अपने किसी भी नार्मल फोटो को फुल डीपी साइज़ में बना सकते है.

निष्कर्ष: WhatsApp Par Full DP Kaise Lagayen

WhatsApp Par Full DP Kaise Lagaye – व्हाट्सएप पर फुल डीपी लगाने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से Full Image DP – DP Editor App को डाउनलोड करना होगा. और इस एप्लीकेशन से आप सभी किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए Full DP बना सकते हैं.

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button