AppsLadki Ka NumberNaya NewsNewsTech News

Whatsapp Number Ladki Ka | Ladki Ka Phone Number

Whatsapp Number Ladki Ka - आपको GF Finder App में आकर जेंडर चयन करना है और नंबर ऐड करके create contact पर क्लिक कर देना है.

Whatsapp Number Ladki Ka – आपको अपने फ़ोन में GF Finder App को ओपन करना है और उसके बाद परमिशन allow करके जेंडर का चयन करना है फिर कंट्री कोड ऐड करके नंबर ऐड कर लेना है. इसके बाद Number of Contacts वाले आप्शन में अपने नंबर की quantity ऐड करना है और Create Contact पर क्लिक करना है. इसके बाद आपके फ़ोन में लड़कियों के नंबर सेव हो जायेगें.

ये तो आप सभी को पता ही है की हर कोई चाहता है की उसका खुद का भी एक लाइफ पार्टनर हो, जिससे वो अपने दिल का हाल बता सके और उनके साथ अच्छे से टाइम spent कर सके. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है, जोकि शुरूआती दौर में घबराते है या शर्माते है और वो खुल कर बात नहीं कर पाते है. जिस कारन वे सभी ऑनलाइन ही Ladki Ke Number खोजते रहते है.

Whatsapp Number Ladki Ka
Whatsapp Number Ladki Ka

अगर आप भी उन्ही लोगो में से एक हो, तो ये पोस्ट खास आपके लिए ही है, जहाँ पर हम आपको step by step Ladki Ka Number कैसे निकाले उसके बारे में बारीकी से बताएगें. इसलिए आप हमारे साथ इस पोस्ट में शुरू से लेकर अंत तक जरुर बने रहे. तो आते है सीधे मुद्दे पर और जानते है की कैसे लड़कियों का Whatsapp Number निकाले.

Whatsapp Number Ladki Ka कैसे निकाले

यदि आपको भी Ladki Ka Number Chahie लेकिन आपको नहीं पता है की Ladki Ka Phone Number घर बैठे कैसे निकाले, तो आप हमारे द्वारा बताये गये निम्नलिखित पॉइंट्स को फॉलो कर सकते हो.

Step 1. लड़की का व्हात्सप्प नंबर लेने के लिए आपको अपने मोबाइल में GF Finder App को इनस्टॉल करके ओपन कर लेना है.

जिसको आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो. यदि आप चाहे तो आप निचे दिए गये बटन पर क्लिक करके भी इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो.

Step 2. आपको allow पर क्लिक करना है.

Step 3. और उसके बाद Ladki ka Number Khoje वाले आप्शन पर क्लिक कर देना है.

Step 4. फिर आपको अपना Gneder Choose करना है और फिर उसके बाद अपनी कंट्री कोड को भी ऐड कर लेना है.

Step 5. अब उसी के सामने दिए गये नंबर वाले section में अपना मोबाइल नंबर ऐड कर लेना है.

Step 6. इसके बाद Number of Contacts वाले आप्शन में Quantity ऐड करना है की आप कितने लड़कियों के नंबर चाहते हो.

Step 7. अब सीधे Create Contact वाले बटन पर क्लिक करना है.

Ladki Ka Number Chahie
Ladki Ka Number Chahie

नोट – अब ये ऐप अपडेट कर दिया गया है, जिसके अंदर पहले आप एक बार में सिर्फ 50 नंबर ही निकाल पाते थे और अब उसकी जगह एक ही साथ 1000 नंबर तक निकाल सकते हो.

Step 8. अब आपको अपने व्हात्सप्प में आ जाना है और फिर चैट आप्शन पर क्लिक कर देना है.

Step 9. और आपके सामने वो सभी नंबर आ जायेगें, जोभी अपने GF Finder App की मदद से निकाले थे.

Ladki Ka Number
Ladki Ka Number

किसी लड़की का व्हाट्सएप नंबर कैसे निकालूं?

लड़की का व्हात्सप्प नंबर निकालने के लिए आपको GF Finder App को ओपन करना है और फिर नंबर खोजे के उपर क्लिक करके अपना जेंडर choose करना है फिर अपना नंबर डाल कर number of quantity ऐड कर लेना है और create contact पर क्लिक कर देना है.

निष्कर्ष – Whatsapp Number Ladki Ka

हमे उम्मीद है की आपको Whatsapp Number Ladki Ka कैसे निकाले से जुड़ी जानकारी अच्छे से मिल चुकी होगी. अगर अभी भी आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई भी सवाल हो तो आप हमे कमेंट्स में बता सकते हो. हम आपके सभी सवालों का जवाब देने में आपकी मदद करेगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button