How To

Ayodhya Ram Mandir Prasad : घर बैठे ऑनलाइन फ्री मंगाएं प्रसाद

Ayodhya Ram Mandir Prasad मुफ्त में घर कैसे मंगाए. इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में दिया गया है. पूरा पढ़े और आप भी राम मंदिर प्रसाद फ्री मंगाए

Ayodhya Ram Mandir Prasad – दोस्तों इस बार जनवरी महीने में ही दीपावली मनाई जा रही है. जैसा कि पता होगा कि इस बार 22 जनवरी को पूरे देश में दीपोत्सव की तैयारी हो रही है. आखिर हो भी क्यों ना. काफी लंबे इंतजार के बाद सभी राम भक्तों का सपना पूरा होने जा रहा है. रामलला अयोध्या में बने राम मंदिर में विराजमान हो रहे हैं. सरकार ने आम लोगों से इस दिन अयोध्या ना आने की अपील की है. ऐसे में आपको अयोध्या राम मंदिर प्रसाद मुफ्त में घर मंगाने का मौका मिल जाए तो क्या कहना.

जी हां! यह खबर एकदम सच है. और आग की तरह फैल रही है. इससे पहले की भीड़ ज्यादा बढ़ जाए. आप भी जल्दी से Ayodhya Ram Mandir Prasad online booking कर ले. इस आर्टिकल में हम Ayodhya Ram Mandir Prasad online free कैसे घर मंगा सकते हैं यही बताएंगे. इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक पूरा पढ़ें. और जाने Ayodhya Ram Mandir Prasad freeकैसे मंगाना है.

Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free : Real or Fake

सरकार ने भले ही आम आदमी को अयोध्या ना आने की अपील की है. आपको इससे निराश होने की आवश्यकता नहीं है. आप घर बैठे ही अयोध्या राम मंदिर प्रसाद फ्री मंगा सकते हैं. यह खबर बिल्कुल 100% सत्य है.

राम मंदिर प्रसाद ऑर्डर

Ayodhya Ram Mandir Prasad Online

दरअसल घर-घर में राम मंदिर के मुफ्त प्रसाद वितरण की बात एक प्राइवेट कंपनी कर रही है. यह Khadiorganic नामक वेबसाइट है. जो ड्रिल मैप्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का हिस्सा बताया जा रहा है. यह कंपनी भारत में बने ऑर्गेनिक सामानों को विदेश जैसे कि अमेरिका या कनाडा में बेचती है. इस कंपनी का हेड ऑफिस नोएडा में है.

अयोध्या राम मंदिर प्रसाद ऑनलाइन

Ayodhya Ram Mandir Prasad Free

आप आश्चर्य में पढ़ रहे होंगे कि अयोध्या राम मंदिर प्रसाद फ्री आपको कैसे मिलेगा. तो आपको बता दे कि खादी ऑर्गेनिक पूरी तरह से एक प्राइवेट बॉडी कंपनी है. इस कंपनी के सदस्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद मंदिर जाएंगे, वहां पूजा अर्चना और भोग लगाकर प्रसाद लायेंगे. जिसे देश भर में निशुल्क बांटा जाएगा.

अयोध्या राम मंदिर प्रसाद

यह पोस्ट भी पढ़े: Instagram Par Kisi Ne Block Kar Diya To Unblock Kaise Kare ?

Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Booking Steps

Step 1. इसके लिए सबसे पहले आपको khadiorganic.com वेबसाइट पर जाना है.

Step 2. उसके बाद मैन स्क्रीन पर दिख रहे फ्री प्रसाद ऑप्शन पर क्लिक करना है

khadi organic

Step 3. अब अपना मोबाइल नंबर एंटर करने का ऑप्शन दिखाई देगा, जहां अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना है

Step 4. अगले चरण में आपको अगर अपने घर पर डिलीवरी करवाना है तो डिलीवरी के ऑप्शन पर क्लिक करना है. बताया जा रहा है कि इसके लिए 51 रूपये का डिलीवरी चार्ज लगेगा.

ayodhya ram mandir prasad online

Step 5. अगर आप मुफ्त में प्रसाद पाना चाहते हैं, तो आपको डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर जाकर प्रसाद खुद ही कलेक्ट करना होगा. इसके लिए पिकअप फ्रॉम योर डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर पर क्लिक करना है.

khadi organic prasad fake or real

Step 6. इसके बाद सभी जरूरी डिटेल जैसे कि अपना एड्रेस, फोन, नाम इत्यादि दर्ज करना है.

Step 7. इसके बाद शिपिंग मेथड में आपको डोर टू डोर डिलीवरी या कैश ऑन डिलीवरी के विकल्प को चुनना है.

free ram mandir prasad

Step 8. अगर आप डोर टू डोर डिलीवरी का विकल्प चुनते हैं. तो आपको ऑनलाइन ही ₹51 का भुगतान करना होगा.

ram mandir free prasad

Step 9. अगर आप कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुनते हैं. तो आपको डिलीवरी के समय 101 रुपए का भुगतान करना होगा.

Step 10. अगले स्टेप पर पे नाउ का ऑप्शन दिखाई देगा. जहां आपको डिलीवरी चार्ज का भुगतान करना है.

Step 11. इस तरह आप Ayodhya Ram Mandir Prasad online booking को कंप्लीट कर चुके हैं

Ayodhya Ram Mandir Prasad online booking track order

कंपनी का ऐसा कहना है कि अभी ऑर्डर को ट्रैक करने की सुविधा नहीं है. चूँकि सभी प्रसाद 22 जनवरी के बाद ही डिस्पैच किए जाएंगे. उसके बाद ही ऑर्डर का ट्रैकिंग आईडी वगैरह शेयर किया जा सकता है.

Ayodhya Ram Mandir Prasad booking charge

प्रसाद को ऑनलाइन बुक करने का कोई चार्ज नहीं है. यह बिल्कुल निशुल्क है/ लेकिन आपके पास प्रसाद को पाने का दो तरीका है/ अगर आप मुफ्त में प्रसाद पाना चाहते हैं/ तो आपको उस प्रसाद को खुद ही कलेक्ट करना होगा. और अगर आप प्रसाद को अपने घर पर मंगवाना चाहते हैं. तो आपको उसके लिए 51 रुपए का भुगतान करना होगा. जो की डिलीवरी चार्ज के रूप में डिलीवरी पार्टनर को दिया जाएगा.

Khadi Organic Prasad

जैसा कि बताया गया यह एक प्राइवेट कंपनी के द्वारा शुरू की गई पहल है. प्रसाद का सारा खर्च Khadi Organic कंपनी उठा रही है. लेकिन डिलीवरी चार्ज के रूप में डिलीवरी चार्ज का खर्च लोगों से लिया जा रहा है. Khadi Organic कंपनी ऑर्गेनिक प्रोडक्ट बेचती है. इस वेबसाइट पर जाने पर आपको राम मंदिर से जुड़ी कई चीजें जैसे कि कॉइन, झंडा, शर्ट इत्यादि भी मिलेगा. कंपनी का ऐसा कहना है कि 22 जनवरी से पहले इन चीजों के खरीद से जो इनकम होगी उसे कंपनी डोनेट कर देगी.

Khadi Organic Prasad Discount Code

अगर आप इस जुगाड़ में है कि बिना कोई पैसा खर्च किये राम मंदिर प्रसाद आपके घर तक आ जाए. तो अभी तक ऐसा कोई जुगाड़ या कूपन कोड नहीं आया है. जिससे आपके घर तक मुफ्त प्रसाद वितरण हो सके. आपको अपने घर पर डिलीवरी के लिए ₹51 का भुगतान करना ही होगा. अगर आप राम मंदिर का प्रसाद पुर्णतः मुफ्त पाना चाहते हैं. तो आपको उसके लिए थोड़ी मेहनत करनी होगी. और कलेक्शन सेंटर से जाकर खुद कलेक्ट करना होगा.

निष्कर्ष –

हम आशा करते हैं कि Ayodhya Ram Mandir Prasad मुफ्त में घर कैसे मंगाए. आपको इसकी पूरी जानकारी मिल गई होगी. आप ऐसे ही अन्य जानकारी के लिए इस वेबसाइट पर विजिट करते रहे. और आपको यह खबर कैसी लगी. यह हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button