Naya NewsNews

Patna Junction Viral Video Download Without Blur (Full Video)

Patna Junction Viral Video Download Without Blur – पटना जंक्शन वायरल वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको Telegram लिंक खोजने की ज़रूरत नहीं है. क्यूकी यह वीडियो आपको Original Twitter पर ही मिल जाएगा. इसके लिए आप अपने फ़ोन में twitter ऐप ओपन कीजिए. नीचे आपको सर्च के बटन पर क्लिक करना है. अब आपको ऊपर सर्च बार में #Patna या #पटना_जंक्शन लिखकर सर्च करना है. अब आपको सबसे पहले Top वाले सेक्शन में Patna Junction Viral Video Without Blur वाला वीडियो मिल जाएगा. यहाँ से आप इस वीडियो को देख सकते और अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है.

Patna Junction Viral Video Download Without Blur – जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पटना जंक्शन पर एक कर्मचारी की गलती से रेलवे स्टेशन पर लगे सभी टीवी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने लगा और इसी वीडियो के चलते के दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया था. और वही वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर एवम् पूरे इंटरनेट पर वायरल हो है. और आज आप सभी भी उसी वीडियो को देखने के लिए इस पोस्ट पर क्लिक किए हो, तो फिर आप इस पोस्ट को लास्ट पढ़ते रहिए, मैं आपको बताऊंगा कि कैसे आप सभी पटना जंक्शन वायरल वीडियो डाउनलोड वो भी बिना ब्लर वाली कैसे कर सकते हैं.

कौन सा पटना रेलवे स्टेशन वायरल वीडियो है.

Patna Railway Station Viral Video Original Video देखने के लिए सबसे पहले आपको जानना होगा की उस वीडियो में ऐसा क्या है जो हर कोई Patna Railway Station Ka Viral Video खोज रहें है. आपको बता दें की घटना पटना जंक्शन (Patna Junction) के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर रविवार तारीख 19-03-2023 के सुबह 10 बजे घटी है. जहां पर लगे सभी TV स्क्रीन में करीब 3 मिनट तक लगातार अश्लील वीडियो चलता रहा. देखते ही देखते स्टेशन पर फिल्म के चलने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Patna Junction Viral Video Download Without Blur

पटना जंक्शन वायरल वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको Telegram लिंक खोजने की ज़रूरत नहीं है. क्यूकी यह वीडियो आपको Original Twitter पर ही मिल जाएगा.

तो आइए जानते है कि पटना रेलवे स्टेशन वायरल वीडियो विदाउट ब्लर वो भी ओरिजिनल क्लिप डाउनलोड कैसे करे

Step 1. patna junction viral video link के लिए आपको सबसे पहले twitter पर पड़ेगा. तो अगर आप भी Patna Junction Viral Video देखना चाहते है वो भी Full Video without blur तो इसके लिए आप अपने फ़ोन में twitter ऐप ओपन कीजिए.

Step 2. twitter आपके फ़ोन में नहीं है तो इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लीजिए.

Step 3. नीचे आपको सर्च का एक बटन मिलेगा उसपर क्लिक करना है.

Step 4. अब आपको ऊपर सर्च बार में #Patna या #पटना_जंक्शन लिखकर सर्च करना है.

Step 5. अब आपको सबसे पहले Top वाले सेक्शन में Patna Junction Viral Video Without Blur वाला वीडियो मिल जाएगा.

Step 6. यहाँ से आप इस वीडियो को देख सकते और फिर गूगल में twitter video download लिखकर सर्च करके फिर इस patna junction viral video twitter link को copy करके twitter video download वाली वेबसाइट में paste करके इसे अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है.

यह पोस्ट भी पढ़े – Mobile Hang Kare to Kya Karen | Mobile Hang Problem Solution in Hindi

Patna Junction Viral Video Actress Name

पटना जंक्शन वायरल वीडियो हीरोइन का फोटो और नाम यहाँ है. Patna Junction Viral Video Actress Name: Kendra Lust है. और इनका फोटो और twitter हैंडल ये है नीचे :–

Patna Junction Viral Video Download Without Blur

निष्कर्ष:

पटना जंक्शन वायरल वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको Telegram लिंक खोजने की ज़रूरत नहीं है. क्यूकी यह वीडियो आपको Original Twitter पर ही मिल जाएगा. इसके लिए आप अपने फ़ोन में twitter ऐप ओपन कीजिए. नीचे आपको सर्च के बटन पर क्लिक करना है. अब आपको ऊपर सर्च बार में #Patna या #पटना_जंक्शन लिखकर सर्च करना है. अब आपको सबसे पहले Top वाले सेक्शन में Patna Junction Viral Video Without Blur वाला वीडियो मिल जाएगा. यहाँ से आप इस वीडियो को देख सकते और अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है.

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "
Back to top button