NewsTelecom

Jaipur Internet Shutdown | Why Internet Is Not Working In Jaipur Today

Why Internet Is Not Working In Jaipur Today: परीक्षा का पेपर इंटरनेट के मशयम से लीक ना हो इसलिए Jaipur internet shutdown का कदम उठाया गया है.

दोस्तों राजस्थान एक बार फिर से चर्चा में है. लेकिन चर्चा का विषय why internet is not working in jaipur today और jaipur internet shutdown है. अब आपके मन में भी 100 तरह के सवाल आ रहे होंगे. आखिर हाल ही में सुर्ख़ियों में शांत रहने वाले राजस्थान को क्या हो गया. ऐसा तो अक्सर किसी बड़ी घटना के होने के बाद किया जाता है. तो दोस्तों इस बार
jaipur internet shutdown का कारण थोड़ा अलग है.

Why Internet Is Not Working In Jaipur Today

दोस्तों इस बार प्रशासन ने एक विशेष कारण से jaipur internet shutdown का फैसला लिया है. असल में हाल में आपने परीक्षा के बाद पेपर लीक की घटना बहुत सुनी होगी. हर एग्जाम के बाद यह खबर आती है और परीक्षार्थी मायूस हो जाते हैं. तो ऐसे ही खबरों से बचने के लिए एवम् परीक्षा का पेपर इंटरनेट के मशयम से लीक ना हो इसलिए जयपुर इंटरनेट बंद का कदम उठाया गया है.

Why Internet Is Not Working In Jaipur Today

असल में राजस्थान में रविवार को सरकारी भर्ती परीक्षा आयोजित की जा रही है. जिसमें लाखों परीक्षार्थी भाग लेने वाले हैं. ऐसे में परीक्षा के बाद फिर पेपर लीक की घटना सामने ना आ जाए. इससे बचने के लिए परीक्षा के दौरान इंटरनेट बंद रखने का फैसला लिया गया है.

Jaipur Internet Shutdown

नए साल में राजस्थान लोक सेवा आयोग के द्वारा 7 जनवरी से परीक्षा की शुरुआत की जा रही है. यही कारण है कि राजस्थान के कोटा सहित कई जिलों में internet shutdown का फैसला लिया गया है.

यह पोस्ट भी पढ़े: PPC 2024 Registration Online | Pariksha pe charcha 2024 Login ?

11 बजे से 2 बजे तक जयपुर इंटरनेट बंद रहेगा

7 जनवरी यानी रविवार को राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक आचार्य, पुस्तकालय अधीक्षक एवं शारीरिक अनुदेशक परीक्षा आयोजित की जा रही है. यह परीक्षा अजमेर, भरतपुर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा और उदयपुर में हो रही है. इसलिए सुबह 11:00 से दोपहर 2:00 तक ब्रॉडबैंड लाइन छोड़कर सभी नेटवर्क बंद रखने का फैसला लिया गया है.

Jaipur Internet Shutdown

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button