Cricket News

मैं आज का क्रिकेट मैच कहां देख सकता हूं?

मैं आज का क्रिकेट मैच कहां देख सकता हूं – इंडिया न्यूजीलैंड इस मैच को टीवी में स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी चैनल पर देख सकते है एवम् Live अपने मोबाइल में Hotstar App पर भी देख सकते हैं.

मैं आज का क्रिकेट मैच कहां देख सकता हूं? – आज तारीख 21 जनवरी है. और आप इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड का क्रिकेट मैच Live अपने मोबाइल में Hotstar App पर देख सकते हैं.

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच हैं, यह इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड के इस श्रृंखला का दूसरा वनडे मैच हैं. यह मैच शहीद वीर नारायण स्टेडियम, रायपुर में खेला जाना हैं. इस मैच को टीवी में स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी चैनल पर देख सकते है एवम्

मैं आज का क्रिकेट मैच कहां देख सकता हूं?

इंडिया क्रिकेट मैच अभी चालू है, और यह भारत क्रिकेट मैच आज का इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड खेला जाएगा. और आप इसका सीधा प्रशारण अपने मोबाइल और TV में देख सकते है.

मोबाइल में लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें?Hotstar App से देख सकते है.
मैं भारत का मैच लाइव कैसे देख सकता हूं?Star Sports 3 Hindi में देख सकते है.

यह पोस्ट भी पढ़े – WhatsApp Status Reply Symbol Meaning in Hindi

मैं आज का क्रिकेट मैच कहां देख सकता हूं?

भारत क्रिकेट मैच आज का

आज तारीख 21 जनवरी है. इंडिया न्यूजीलैंड का आज का मैच है. जिसका लाइव क्रिकेट मैच स्ट्रीमिंग यानी लाइव क्रिकेट आज ऑनलाइन देखें – डिज्नी + हॉटस्टार ऐप पर.

इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच:2nd ODI
तारीख: 21 जनवरी, शनिवार
समय: दोपहर 1:30 बजे

मुझे पता है कि आप सभी क्रिकेट के बड़े वाले Fan है और इंडिया का मैच बड़े ही ध्यान से देखते है. तभी तो क्रिकेट india के खिलाड़ी सतक नहीं अब दोहरा सतक लगा रहे है. जैसे shubman gill ने पिछले इंडिया न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच में दोहरा सतक (200) जड़े थे.

Conclusion

आप सभी जान चुके होंगे की इंडिया न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच श्रृंखला का दूसरा वनडे मैच शहीद वीर नारायण स्टेडियम, रायपुर में खेला जाना हैं. इस मैच को टीवी में स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी चैनल पर देख सकते है एवम् Live अपने मोबाइल में Hotstar App पर भी देख सकते हैं.

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button