AppsHow To

My11circle Apk, My11circle Apk Download | My11circle Apk Download for Android

My11circle Apk Original डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर खोलें. My11circle App सर्च करें. Games 24*7 developer ID से डाउनलोड या Install करें.

My11circle Apk – दुनियाभर में खेलप्रेमियों के बीच फुटबाल, क्रिकेट, कबड्डी के बढ़ते लोकप्रियता ने फैंटेसी गेमिंग की डिमांड काफी बढ़ा दी है. जहां लोग अपनी टीम बनाकर, अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुनकर अच्छे पैसे भी जीत रहे हैं. फैंस गेम्स खेलकर रातों रात करोड़पति बन जा रहे हैं. Fantasy Gaming की लिस्ट में सबसे ऊपर Dream 11 ऐप आता है. जहां विभिन्न तरह के कॉन्टेस्ट्स में पैसे इन्वेस्ट करके यूजर्स एक ही दिन में लखपति और करोड़पति बन जा रहे हैं. आज ड्रीम 11 पर करोड़ों रजिस्टर्ड यूजर है. जो प्रतिदिन कांटेस्ट में भाग लेकर अपनी टीम बना रहे हैं और जीत रहे है.

फैंटेसी गेमिंम के लिए ड्रीम 11 के बाद दूसरा सबसे बड़ा ऐप है My11Circle Fantasy Gaming App है. जहां आप अलग-अलग कांटेस्ट में डेली पार्टिसिपेट करके 1 करोड़ कैश प्राइज के साथ एक फोर ह्वीलर कार भी जीत सकते हैं. ऐसे में अगर आपको भी क्रिकेट आदि की अच्छी समझ है, गेम्स खेलना पसंद है. तो आपको भी My11circle Apk Download करके पैसा कमाने का मौका मिल सकता है. तो आइए देखते हैं कि My11circle Apk Download for Android कैसे करें.

My11circle Apk

आज गूगल प्ले स्टोर पर ढेर सारे फैंटेसी गेम्स मौजूद है जो यूजर को गेम खेलकर रियल मनी अर्न करने का प्लेटफार्म प्रोवाइड करता है. इसी कड़ी में प्ले स्टोर पर ही My11Circle Apk जैसे ऐप्स के कॉपी भी मिलते हैं. जो ओरिजनल ऐप्स नही होते. और लोग उसे इंस्टॉल कर लेते हैं.

इसीलिए जब बात हो पैसे इन्वेस्ट करने वाले ऐप्स की तो ऑफिशियल वेबसाइट या किसी ट्रस्टेड साइट से ही डाउनलोड करना चाहिए. या अगर आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर रहे हैं तो उस ऐप की डेवलपर, रेटिंग, रिव्यूज आदि चेक करके डाउनलोड करना चाहिए. इस स्तिथि में लोग My11circle Apk Original सर्च करते रहते हैं. तो अगर आप भी My11circle Apk Download Apkpure करना चाहते हैं. तो पोस्ट पर अंतिम तक बने रहें. क्योंकि इसमें हम आपको My11circle Apk Latest Version Download करने के दो तरीके बताने वाले हैं.

My11circle Apk

My11circle Apk Download Apkpure

वैसे तो my 11 circle ऐप गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल है लेकिन सबसे बड़ी बात है कि ओरिजनल ऐप कौन सा है. प्ले स्टोर से My11circle Apk Original डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को फ़ॉलो करें:-

  1. सबसे पहले play store ओपन कर लेना है.
  2. फिर सर्च बार में my 11 circle लिखकर सर्च करना है.
  3. सर्च करते ही सबसे ऊपर जो ऐप आएगा 4.3 रेटिंग के साथ,
  4. और ब्लू कलर में Games 24*7 भी लिखा हुआ रहेगा.
  5. उसी को इंस्टॉल कर लेना है. यही ओरिजनल माय इलेवन सर्कल ऐप है.

ये पहला तरीका है. अगर आप इस तरीके से डाउनलोड कर पा रहे हैं तो ठीक है. हालांकि दूसरा तरीका भी इस आर्टिकल में बताया गया है जो निम्न प्रकार से है.

My11circle Apk Original

किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने सबसे अच्छा, ट्रस्टेड और बेस्ट तरीका है उस ऐप की ऑफिशियल वेबसाइट. क्योंकि यहां आपको कोई गलत या फ्रॉड ऐप नही मिलेगा. तो आइए देखते हैं कि my 11 circle for android कैसे डाउनलोड करें.

  1. सबसे पहले कोई भी गूगल या क्रोम ब्राउज़र ओपन करना है.
  2. अब my 11 circle लिखकर सर्च करना है.
  3. सर्च करने पर आपके स्क्रीन पर सबसे पहले जो वेबसाइट आयेगी,
  4. www.my11 circle.com यही इस ऐप की ऑफिशियल वेबसाइट है.
  5. उस पर क्लिक करना है और वेबसाइट के अंदर जाना है.
  6. वेबसाइट पर जाते ही आपको ऐप स्क्रीन के साथ नीचे ग्रीन कलर में Download Now बटन भी मिलेगा.
  7. और आप जैसे ही download now पर क्लिक करेंगे. ऐप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा.
  8. डाउनलोड करने के बाद इसे इंस्टॉल कर लेना है.
  9. और रजिस्टर करके आप कांटेस्ट में पार्टिसिपेट कर सकते हैं.

My11circle Apk Latest Version Download

ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको ऐप के ओल्ड से लेटेस्ट सारे वर्जन मिल जाएंगे. जिसकी मदद से आप जो भी वर्जन चाहे डाउनलोड कर सकते हैं.

यह पोस्ट भी पढ़े : XXVI Video Player Apps | XXVI वीडियो प्लेयर ऐप्स

Download my11circle Apk

इस तरह से हमने देखा कि Download my11circle Apk करने के दो उपाय है. पहला गूगल प्ले स्टोर और दूसरा ऑफिशियल वेबसाइट. इस तरह से आप अपने सहूलियत के अनुसार ऐप इंस्टॉल करें फैंटेसी गेमिंग खेलकर मनोरंजन के साथ पैसे जीत सकते हैं. और साथ ही ईजी विड्रॉ भी कर सकते हैं.

Conclusion:-

My11circle Apk Original डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर खोलें. My11circle App सर्च करें. Games 24*7 developer ID से डाउनलोड या Install करें. उम्मीद है कि आपको यह पता चल गया होगा कि ओरिजिनल और लेटेस्ट वर्जन my 11 circle app download कैसे और कहां से करना है. लेकिन अब भी कोई प्रश्न इसे लेकर आपके पास है तो कॉमेंट बॉक्स में लिखें. साथ ही अपने सुझाव और सलाह भी जरूर दें.

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button