NewsViral News

Delhi Metro Girl in Bikini | Delhi Metro Bikini Girl Video Download Link?

Delhi Metro Bikini Girl Video Download - आप विडियो को youtube और हमारे द्वार दिए गये लिंक से डाउनलोड कर सकते हो.

Delhi Metro Bikini Girl Video Download Link – आप Bikini Girl in Delhi Metro का विडियो youtube की मदद से आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. यदि आप चाहो तो आप हमारे द्वारा दिए गये लिंक की मदद से भी विडियो डाउनलोड कर सकते हो. अभी हाल में ही मेट्रो के अंदर बिकिनी में लड़की देखी गयी है जिसको विडियो अभी के समय जमकर वायरल हो रही है. जिसके चलते ऐसे में इस नयी उर्फी जावेद लड़की को मेट्रो में ही लोगो द्वारा काफी हेट मिलने लगे है.

अगर ऐसे में यदि आप भी delhi में रहते है तो ऐसे में आपको जरुर पता हिगा की delhi metro girl in bikini video काफी जमकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है. अगर आपको नही पता है की ये लड़की कौन है और कहाँ से आई है और girl wearing bikini in delhi metro वाली विडियो आप कैसे डाउनलोड कर देख सकोगे तो ऐसे में आप हमारे साथ बने रहे. जिससे की हम आपके दिल में उठ रहे सभी सवालों का जवाब एक एक करके देते जायेगें और आप Delhi Metro Bikini Girl Video Download कहाँ से कर सकते है इसके बारे में भी बताएगें.

Delhi Metro Bikini Girl Video Download Link
Delhi Metro Bikini Girl Video Download Link

Delhi Metro Girl in Bikini – आखिरकार ये लड़की है कौन ?

इस लड़की का नाम Rhythm Chanana है. जोकि पंजाब के फतेह्गद साहिब की रहने वाली है जिसकी उम्र अभी के समय सिर्फ 19 साल की है और ये एक्टर और मोडल बनना चाहती है, जिसके लिए ये delhi में आई हुई है और इस समय ये delhi के किसी एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग भी सिख रही है. जिसके बने में अभी तक जानकारी नही हासिल हुई है. इसके साथ ही साथ इसकी माता का भी यही सपना है की इनकी लड़की एक बड़ी एक्टर बने.

और वही दूसरी तरफ पब्लिक द्वारा इसको काफी hate मिल रहा है. और ऐसे में ये लोगो के बिच का माहोल बिगाड़ रहा है. जिस कारन ऐसे में Rhythm Chanana को लोगो द्वारा काफी गालियाँ भी दी जा रही है ऐसे में लोगो का मानना है की ये लड़की उर्फी जावेद से inspired है लेकिन जब इससे पूछा गया तो इसने साफ़ इनकार कर दिया की मैं किसी उर्फी जावेद से inspired से है, यहाँ तक की ये उर्फी जावेद को जानती भी नही है और ये ड्रेस इनको काफी पसदं है और ऐसे में इस प्रकार की ड्रेस में खुद को comfortable feel करती है इसलिए ये ऐसे कपडे पहन कर चलती है.

DMRC द्वारा जारी किया गया ऐलान

ऐसे में DMRC द्वारा ऐलान किया गया है की बिकनी व् अभद्रता पेश करने वाले कपडे कोई भी महिला मेट्रो में पहनकर नही आ सकती है. यदि ऐसे में कोई महिला देखी जाती है तो ऐसे में वह दंडनीय अपराध है. जिसको सजा और जुर्माना दोनों तरीके से punish किया जा सकता है.

Read More: WhatsApp Status Reply Symbol Meaning in Hindi

Read More: WhatsApp Par Full DP Kaise Lagayen TechFinz.com

Delhi Metro Viral Video, Girl Wearing Bikini Delhi Metro विडियो डाउनलोड लिंक

यदि आप bikini in delhi metro की वायरल विडियो देखना चाहते हो और आप उसको डाउनलोड भी करना चाहते हो, लेकिन आपको नही पता है की Delhi Metro Bikini Girl Video Download कैसे करे तो ऐसे में हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की आप इस विडियो को Youtube से डाउनलोड कर सकते हो. या फिर आप Twitter पर #DelhiMetroGirl सर्च कीजिएगा तब भी आपको यह वीडियो मिल जाएगा. फिर आप भी Bikini Girl in Delhi Metro वाली वायरल विडियो डाउनलोड कर सकते हो.

निष्कर्ष: Delhi Metro Bikini Girl

मैं  आशा करता हूँ, आप सभी को Bikini Girl in Delhi Metro न्यूज़ व् Delhi Metro Bikini Girl Video Download कैसे करे के बारे में पूरी जानकारी मिल चुकी होगी. यदि अभी भी आपके दिल में कोई सवाल हो या कुछ पूछना हो तो आप हमें कमेंट्स करके पूछ सकते है. हम आपके सभी सवालों का जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button