AppsHow ToNaya Meaning in HindiWhatsApp

Your Personal Messages Are End to End Encrypted Meaning in Hindi

Your Personal Messages Are End to End Encrypted Meaning in Hindi – इसका मतलब की आपकी जो व्यक्तिगत बात चीत हो रही है. WhatsApp में वो Safe है.

Your Personal Messages Are End to End Encrypted Meaning in Hindi – व्हाट्सएप आजकल सभी लोगों के लिए इतना खास हो चुका है. जिसके वजह से लोग व्हाट्सएप में एक भी नया अपडेट आता है तो थोड़े बहुत चिंतित हो जाते हैं. क्योंकि व्हाट्सएप में बातचीत करने का जो तरीका है वह काफी पर्सनल है. और लोग अपने व्हाट्सएप में एक दूसरे से काफी पर्सनल-पर्सनल बातें भी करते हैं. साथ ही सीक्रेट बातें भी करते हैं.

और इससे काफी लोग काफी चिंतित रहते हैं कि कहीं हमारा सीक्रेट किसी और के सामने रिवील ना हो जाए, इसी चीज को लेकर व्हाट्सएप के अंदर एक नया अपडेट आप सभी को देखने को मिल रहा होगा. Your Personal Messages Are End to End Encrypted अब कई सारे लोगों को इसका मतलब ही नहीं पता है कि यह क्या है ? और व्हाट्सएप में आया ही क्यों ? और ऐसा लिख ही क्यों रहा है ?

तो आज के इस पोस्ट के अंदर मैं आप सभी को बताऊंगा कि यह क्या है. इससे होता क्या है. इससे आपका नुकसान क्या है. इससे आपका फायदा क्या है. सब कुछ बताऊंगा वह भी हिंदी में.

Your Personal Messages Are End to End Encrypted Meaning in Hindi

गूगल ट्रांसलेट इसका मतलब हिन्दी में बताता है, की आपके व्यक्तिगत संदेश एंड टू एंड एन्क्रिप्टेड हैं. यानी की आप जो भी बात एक दूसरे से WhatsApp में चैट्स के माध्यम से करते है. वो बिलकुल सेफ और सुरक्षित है. डिजिटल लॉक की मदद से.

यह पोस्ट भी पढ़े: Ladki Ko Impress Kaise Kare Whatsapp Par | Ladki Ko Whatsapp Par Kaise Impress Kare | Ladki Ko Impress Kaise Kare Tips in Hindi?

End to End Encryption Kya Hai

End to End Encryption एक ऐसा फीचर है WhatsApp में जो की आपके फ़ोन से मैसेज, Photo, वीडियो एवम् किसी भी तरह के Documents वो सभी डिजिटल लॉक लग कर ही दूसरे फ़ोन में पहुचते है. और वो मैसेज सामने वाले को तभी दिखाई देते है जब वो डिजिटल लॉक का Key मैच करता है.

निष्कर्ष:

उम्मीद करते हैं. की आप सभी को यह पोस्ट में आपके सवाल का जवाब मिल चुका होगा. की ह्वाट्सऐप में Your Personal Messages Are End to End Encrypted का मतलब क्या होता

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button