Naya NewsNews

Nagaland के BJP नेता का लड़कियों के साथ Photo हुआ Viral. यहां देखे फोटो

Nagaland के BJP नेता का लड़कियों के साथ Photo हुआ Viral – वो कोई और नहीं बल्कि ते Temjen Imna Along है. Nagaland BJP MLA है.."Sakht Launda"...

Nagaland के BJP नेता का लड़कियों के साथ Photo हुआ Viral – नागालैंड के एक बीजेपी नेता का लड़कियों के साथ एक फोटो सुबह से ही चर्चा में बना हुआ है. और काफी तेजी वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से शेयर किया था. तो आखिर ये बीजेपी नेता कौन है? जो सुर्खियों में बने हुए है.

Nagaland के BJP नेता का लड़कियों के साथ Photo हुआ Viral

दरअसल, नागालैंड के टूरिज्म एंड हायर एजुकेशन मिनिस्टर और बीजेपी प्रमुख तेमजेन इमना अलोंग (Temjen Imna Along) ने अपने ट्विटर हैंडल पर आज सुबह एक पोस्ट की, जिसके कुछ घंटों बाद से वो ट्वीट सुर्खियों में आ आ गया. और हेडलाइन बन गया. उन्होंने ने इस ट्वीट में लड़कियों के साथ एक फोटो शेयर किया, लेकिन उनके इस पोस्ट के कैप्शन ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उस फोटो में Temjen Imna Along के साथ पांच महिलाएं यानी लड़कियाँ नजर आ रही है. और कैप्शन में उन्होंने लिखा है,

Temjen Imna Along Viral Tweet

“जिंदगी में हरदम हंसना जरूरी हैं !

वैसे तो मैं बड़ा Sakht Launda हूं,
पर यहां मैं Pighal गया ! 😜”

फिर क्या था, इतना मजेदार कैप्शन के बाद तो ट्वीट का वायरल होना तो लाजमी है. यूजर्स ने इस पोस्ट पर अपनी तमाम प्रतिक्रियाएं दी है, इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. उनके इस पोस्ट पर अब तक 1.2 मिलियन व्यूज आ चुके हैं, साथ ही 44.2k लाइक्स, और 2.5 हजार से ज्यादा रीट्वीट किए गए हैं.

तेमजेन इमना अलोंग अक्सर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अपने राजनीतिक विरोधियों पर भी मजेदार अंदाज में पलटवार करते रहते हैं.

यह पोस्ट भी पढ़े – Patna Railway Station Viral Video Original Download Link यहाँ है.

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शंस..

Nagaland के BJP नेता का लड़कियों के साथ फोटो वायरल होने के बाद यूजर्स ने अलग अलग तरह से प्रतिक्रिया दिया। एक यूजर ने लिखा
“यहाँ अच्छे ख़ासे शख़्त लोंडे भी पिघल जाते है सर”, तो एक यूजर ने अपने दिल की बात शेयर करते हुए फनी अंदाज में लिखा “सर, में भी बहुत हसमुख था लेकिन मेरी जब से शादी हुई है. पत्नी हँसने ही नहीं देती.”😂😂 तो वही एक यूजर ने तो उनसे ये तक कमेंट कर पूछ डाला “शादी वाली बात बनी की नही?”😊

अभी हाल ही में नागालैंड में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी नागालैंड के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और टूरिज्म एंड हायर एजुकेशन मिनिस्टर Temjen Imna Along ने सोशल मीडिया के माध्यम से फनी अंदाज में प्रचार प्रसार कर रहे थे। उनके इसी अंदाज के लोग दीवाने हैं। अकसर उनकी पोस्ट चर्चा में बनी रहती है। वो बहुत ही नेकदिल और हसमुख इंसान है। लाइफ को एंजॉय करने का कोई भी मौका वो नही छोड़ते।

Nagaland के BJP नेता का लड़कियों के साथ Photo हुआ Viral. यहां देखे फोटो

आज Nagaland के BJP नेता का लड़कियों के साथ Photo हुआ Viral. वो कोई और नहीं बल्कि तेमजेन इमना अलोंग है जिन्होंने सुबह कुछ लड़कियों के साथ एक फोटो शेयर किया है. उनके इस ट्वीट में शेयर किए हुए लड़कियों के साथ फोटो को आप नीचे दिए हुए लिंक से देख सकते हैं। और उनके ट्विटर हैंडल पर जाकर उनके और मजाकिया और फनी पोस्ट का आनंद उठा सकते हैं।

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button