Relationship Tips

Ladki Ko Impress Kaise Kare Whatsapp Par | Ladki Ko Whatsapp Par Kaise Impress Kare | Ladki Ko Impress Kaise Kare Tips in Hindi?

Ladki Ko Impress Kaise Kare Whatsapp Par – लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको उसकी पसंद – नापसंद के बारे में जानना होगा और उसके अलावा आपको उसको अच्छे से understand करना होगा और उसकी बातो को गौर से सुनना होगा. इसके अलावा आपको उसको सुबह और शाम को विश करना है और funny – funny बाते करनी होगी. जिससे की आप इस प्रकार किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते हो.

आज के समय सभी लड़के चाहते है की उसकी भी एक प्यारी से गर्लफ्रेंड हो. जिसके साथ वो अपने दिल की हर बात शेयर कर सके. जिसके चलते ऐसे में आप Ladki Ko Impress करना चाहते हो लेकिन आपको नहीं पता है की Ladki Ko Whatsapp Par Kaise Impress Kare, जिस कारन ऐसे में आप गूगल पर Ladki Ko Impress Kaise Kare in Hindi व् Ladki Ko Impress Karne Ke Tarike कौन कौन से आदि लिख कर सर्च करते रहते हो तो ऐसे में ये पोस्ट खास आपके लिए ही है.

Ladki Ko Impress Kaise Kare Whatsapp Par
Ladki Ko Impress Kaise Kare Whatsapp Par

जहाँ पर हम आपको आसान शब्दों में Ladki Ko Impress Karna Hai तो क्या करे इसके बारे में बारीकी से बताएगें और उसके साथ ही साथ हम आपको ये भी बताएगें की आपको लड़की से मिलते समय किन किन बातों का ध्यान रखना जरुरी है. जिससे की आप उसके दिल में अपनी जगह बना सकोगे.

Ladki Ko Whatsapp Par Kaise Impress Kare ?

यदि आप लड़की को व्हात्सप्प पर इम्प्रेस करना चाहते हो लेकिन आपको नहीं पता है की Ladki Ko Impress Kaise Kare Chatting Me तो ऐसे में आप निम्नलिखित पॉइंट्स को ध्यानपूर्वक फॉलो कर सकते हो. जहाँ पर हमने Ladki SE Chat Kaise Kare in Hindi यानि की लड़की को इम्प्रेस करने के बारे में बताया है.

लड़की के बारे में जानो:

लड़की को इम्रेस करने से पहले आपको उस लड़की के बारे में अच्छे से जान लेना जरुरी है, की वो क्या करती है और उसके घर में कौन कौन है. अपने घर में सबसे ज्यादा किसको प्यार करती है और उसके साथ ही साथ उसकी सभी पसंद और ना-पसंद के बारे में पता होना जरुरी है. जोकि ये आपको मदद करेगी उस लड़की को इम्प्रेस करने में.

यदि वो लडकी पढ़ती है तो वो कहा पढ़ती है और कौन सी क्लास में है. इसके साथ ही साथ उसको कौन कौन से सब्जेक्ट सबसे ज्यादा पसंद है. इन सभी के बारे में जानने की कोशिश करे. यदि वो लड़की आपके आस पास के एरिया में रहती है या फिर आपके किसी फ्रेंड की जान पहचान में तो ऐसे में आप उसकी मदद से उसके बारे में सब कुछ जा सकते हो.

उससे जुड़े सभी अपडेट रखो:

आपको उसके सोशल मीडिया के साथ अपडेट रहना होगा. यदि आपके पास उसके Whatsapp के अलावा कोई और सोशल मीडिया प्लेटफार्म नहीं है तो ऐसे में आप उसके Whatsapp के DP और स्टेटस के साथ ही अपडेट रह सकते हो. लेकिन याद रहे आपको उसकी स्टोरी और DP वगेरह पर कमेंट्स करना ना भूले.

यदि आपको उस लड़की की रियल DP मिलती है तो ऐसे में आप उसकी DP का इस्तेमाल करके आप उसको गूगल पर सर्च कर सकते हो की वो व्हात्सप्प के अलावा और कौन कौन से सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही है. यदि आपको नहीं पता है की Photo से किसी को Search कैसे करे तो आप सबसे पहले उस पोस्ट को पढ़ ले. जिससे की आप अपने क्रश की फोटो का इस्तेमाल करके आप उसके सभी सोशल मीडिया तक पहुच सकते हो.

Note: यदि वो लड़की सोशल मीडिया पर होगी और उसका अकाउंट पब्लिक होगा तभी आप उसके अकाउंट तक पहुँच सकोगे अन्यथा नहीं.

इसके आलवा आपको खुद के भी प्रोफाइल को अपडेट रखना होगा. जिससे की आपकी प्रोफाइल दिखने में attractive लगे. जैसा की हम सभी को पता ही है व्हात्सप्प के अंदर आपको ज्यादा फीचर देखने को नहीं मिलते है.

जिससे की आप अपनी प्रोफाइल को Stylish Optimize कर सको लेकिन फिर भी आप अपने व्हात्सप्प की DP, Status आदि को अपडेट करके अपने और उस लड़की के बिच के कनेक्शन को बना सकते हो. जिससे की वो आपकी Updated Profile देखने के बाद धीरे धीरे आपमें रूचि लेने लगेगी और उसके साथ आपको बात करने के कई सारे और पॉइंट्स को मिल जायेगे.

विश करना:

आपको उसको नियमित रूप से गुड मोर्निंग और गुड नाईट का एक प्यारा सा massage भेजना होगा. जिसमे आप अपने विश के साथ एक प्यारी सी शायरी या फिर कोई जोक को भी ऐड कर सकते हो. लेकिन याद रहे उसको ऐसा कभी भी नहीं लगना चाहिए की आप उसको तंग कर रहे हो. उसको फालतू कभी भी massage ना करे. ऐसा करने से आप ब्लॉक किये जा सकते हो.

इसलिए आपके विश के बाद या आपके किसी massage के बाद उसका जैसा भी React आये आपको उसके हाव भाव समझ कर आपको उससे आगे बात करनी चाहिये.

Read More: Mera WhatsApp Koi Aur Chala Raha Hai Kaise Band Kare | WhatsApp Hack Hai Ya Nahi Kaise Pata Kare?

Read More: GF Ka Matlab Kya Hota Hai | GF Ka Full Form in Hindi

शायरी व् जोक्स के साथ धीरे धीरे आगे बाते बढ़ाना:

आपको उसके शायरी और जोक्स भेजने के साथ ही साथ धीरे धीरे आगे बात शुरू करनी होगी, क्युकी सभी लड़कियों को Funny लड़के बहुत पसंद होते है. जिसके साथ कोई भी लड़की बात करने के लिए आराम से मान जाती है.

अब आप उससे उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करनी शुरू कर दे, लेकिन यदि वो अपनी पर्सनल बाते शेयर नहीं करना चाहती है तो ऐसे में आप उसको बताने के लिए फ़ोर्स ना करे. क्युकी लड़कियां अपनी पर्सनल बाते उसी के साथ शेयर करना चाहती है जिसके उपर उसको अच्छे से ट्रस्ट हो. इसलिए सबसे पहले आपको उसके उपर अपना ट्रस्ट बनाना होगा.

यदि लड़की अपनी किसी Past Life की बात को लेकर परेशान हो जाती है तो ऐसे में आपको बार बार उसको उसकी Past Life के बारे में याद नहीं दिलाना है, बल्कि आपको उसके इंटरेस्ट से जुडी बाते करनी शुरू कर देनी है.

बातो में इंटरेस्ट लेना:

जब भी आप लड़की से बात करे तो ऐसे में आपको उनकी सभी बातों में इंटरेस्ट लेना होगा. बेशक वो किसी भी टॉपिक के उपर बात कर रही हो और आपको उसमें इंटरेस्ट भी नहीं है तो भी आपको उसकी बातो को एकदम गौर से सुनना होगा. जिससे की आपकी क्रश को लगे की आप उसकी बातो में intrested हो और सभी बाते गौर से सुन रहे हो.

Ladki Ko Impress Kaise Kare Phone PE
Ladki Ko Impress Kaise Kare Phone PE

अक्सर बहुत से लडको में ये देखा गया है की जब भी लड़के को किसी टॉपिक में खास इंटरेस्ट नहीं होता है तो ऐसे में सामने वाली लड़की की कोई भी बात नहीं सुनते है और उसको अपनी बात मनवाने पर तैयार रहते है. यदि आप भी ऐसा करोगे तो ऐसे में आप उस लड़की से बात करने का रास्ता खुद से ही बंद कर लोगे.

क्युकी ऐसे में उस लड़की को ये फील होगा की आप उसकी बात ही नहीं सुनना चाहते हो और उसको अपनी बात मनवाना चाहते हो. जिससे की वो आपसे खुद ही बिना बोले दूर हो सकती है. इसलिए हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की लडकियों के अक्सर वही लड़के पसंद आते है जोकि उनके साथ एकदम फ्रेंडली बात करे और उनकी बातों को अच्छे से सुने और समझे.

लड़की को इंतज़ार मत करवाओ:

जब भी लड़की आपको massage या कॉल करती है तो ऐसे में आप उसको कभी भी waiting में मत डालो. बल्कि आप उसके massage का तुरंत रिप्लाई दे दो. यदि आप किसी भी प्रकार का कोई काम कर रहे हो तो ऐसे में आप उसको बता सकते हो की मैं थोड़ी देर बाद बात करता हूँ. अभी मैं कोई और काम कर रहा हूँ. जिससे की सामने आपकी क्रश समझ जाएगी और आपको बार बार डिस्टर्ब नहीं करेगी.

लेकिन यदि आप फ्री हो फिर भी लेट रिप्लाई कर रहे हो तो ऐसे में आपके और आपके क्रश के बिच दूरियां बढ़ सकती है और उसको धीरे धीरे ये लगाने लगेगा की आप उसको इगनोर कर रहे हो. इसलिए आप उसको क्वालिटी टाइम दे और उसके साथ अच्छे से बात करे.

Attitude मत दिखाओ: Ladki Ko Impress Kaise Kare WhatsApp Par

आज के समय बहुत से लडको के अंदर attitude भरा पड़ा है, जोकि किसी की भी बात को सेहन नहीं करते है सीधा उसका उल्टा रिप्लाई दे देते है. इस समय आपको अपने attitude को कण्ट्रोल करके रखना है.

इसका मतलब ये भी नहीं है की आप उसके आगे पीछे दुम हिलाकर घुमने लगो. आपको उतना ही attitude दिखाना है, जितना की आपके उपर सूट करे. क्युकी जो लड़के थोड़े से डैशिंग और थोड़े attitude वाले होते है वो लड़के सभी लडकियों को पसंद आते है. इसका मतलब अब ये भी नहीं की आप अपना फुल attitude दिखाने लग जाओ.

यदि आप ऐसा करोगे तो ऐसे में आप लडकियों के attitude को भी बखूबी जानते होंगे. ऐसे में अगर वो अपने attitude पर आ गयी ना तो फिर वो आपकी क्या खुद की भी बात नहीं सुनने वाली है. इसलिए ऐसे में आपको लड़की के सामने एकदम नम्र स्वभाव का व्यक्ति बनके रहना जरुरी है.

लड़की की तारीफ़ करो:

इतिहास गवाह है की सभी लड़कियां अपनी तारीफ़ के उपर बहुत जल्दी खुश हो जाती है तो ऐसे में आपको उस लड़की की तारीफ़ करनी होगी. जिससे की उसको ख़ुशी हो और आपके साथ अच्छे से बात करने में intrested रहेगी. इसका मतलब ये भी नहीं की आप उसकी झूठी तारीफों के ही पूल बाँधने लग जाओ, क्युकी लड़की दिखने में जैसी मर्जी हो लेकिन उनको इस बात के बारे में अच्छे से पता होता है की उसकी सच में तारीफ़ कर रहे हो या फिर उसकी तारीफ़ करने का ढोंग कर रहे हो.

इसलिए आपको उसकी तारीफ़ करने के लिए उसकी स्माइल, उसके face या उसके किसी काम को लेकर कर सकते हो. यदि इसके अलावा वो कोई अपना ऐसा काम बताती है जिसको उसने खुद के दम पर अपनी मर्ज़ी से अकेले किया है और वो काम सराहना लायक है तो ऐसे में भी आप उसकी तारीफ़ कर सकते है.

इसके साथ ही साथ आप उसको Funny Jokes के साथ हसा भी सकते हो और धीरे धीरे उसके उपर pick-up line भी मार सकते हो यानि की फ़्लर्ट भी कर सकते हो. लेकिन याद रहे आपको शुरूआती दौर में कुछ भी ओवर नहीं करना है बल्कि आपको धीरे धीरे आगे बढ़ना है.

बोलचाल का तरीका: Ladki Ko Impress Kaise Kare WhatsApp Par

आपको उस लड़की के साथ बात धीरे धीरे गुड मोर्निंग व् गुड नाईट जैसे शब्दों के साथ शुरू करनी है और उसकी लाइफ का कोई स्पेशल दिन जैसे की उसका बर्थडे और उसकी लाइफ का कोई ऐसा इवेंट जोकि उसको बहुत ख़ुशी दिलाता हो वो सभी आपको याद होने चाहिये. जिससे की आप उनको सही समय पर विश कर सके और उसको बाकियों से अलग स्पेशल फील करवा सको.

गुड मोर्निंग के साथ ही आपको उनका हाल चाल भी पूछना है और कभी करार आप उनको रोमाटिक टाइप के massage भी भेज सकते हो और उसके साथ फ़्लर्ट भी कर सकते हो.

Read More: Data Apne Aap Kaise Khatam Ho Jata Hai | Data Automatic Khatam Ho Raha Hai | Mobile Me Data Jaldi khtam ho jata hai kya kare?

Read More: Ladki Ka Number Kaise Milega | Ladki Ka Number WhatsApp Number | Online Ladki Ka Number Chahie?

लड़की से नज़दीकीय बढ़ाये WhatsApp पर Video कॉल एवम् वॉइस कॉल से

अब आप उनको धीरे धीरे voice call या video calls के लिए बोल सकते हो लेकिन याद रहे आपको फ़ोर्स नहीं करना है की वो आपको voice या video calls किसी भी कीमत पर करे, क्युकी जब आप उसकी हर बात को अच्छे से understand करेगें तो ऐसे में वो भी आपसे दिल खोल कर बात करना चाहेगी और ऐसे में वो खुद ही आपको voice और video calls करने के लिए बोलेगी.

यदि ऐसा होता है तो समझ लो अब वो लड़की आपसे धीरे धीरे इम्प्रेस होती जा रही है. अब बस आपको उसके साथ continue बात करते रहना है और आपको समय समय पर उसके साथ फ़्लर्ट भी करना है. इसके साथ ही साथ आपको उसको अब रोमाटिक टाइप के भी massage भेजने है. लेकिन याद रहे आपको शुरूआती दौर में आपको आपको रोमांटिक memes के साथ शुरुआत करनी होगी. जोकि रोमाटिक के साथ ही साथ फनी भी होंगे और फिर उसके बाद धीरे धीरे आपको रोमाटिक बाते शुरू करनी है.

Ladki Ko Impress Kaise Kare Tips in Hindi
Ladki Ko Impress Kaise Kare Tips in Hindi

अब आप उस लड़की के साथ मिलकर कही बाहर घुमने का प्लान बना सकते हो, जोकि आप उसको पहले से ही अपनी एक फिक्स तारीख बता सकते हो की हम दोनों मिलकर इस तारीख को बाहर घुमने चलेगें तो ऐसे में वो पहले से ही तैयारी कर लेगी. यदि वो आपके स्टेट के आलवा किसी और स्टेट में रहती है तो ऐसे में आप खुद जाकर उससे मिल सकते हो. जिसके लिए आपको पहले से ही उसको बता देना होगा की में इस दिन आपके यहाँ आने वाला हूँ. जिससे की वो पहले से रेडी हो सके. जाते समय उसके लिए एक प्यारा सी गिफ्ट लेना ना भूले.

लड़की से मिलते समय किन किन बातों का ध्यान रखना जरुरी है?

यदि आप लड़की से मिलने जा रहे हो और आपको नहीं पता है की लड़की से मिलते समय किन किन बातों का ध्यान रखना जरुरी है यानि की Ladki Ko Impress Kaise Kare Tips in Hindi के बारे में जानना चाहते हो तो ऐसे में आपको हमारे द्वारा बताई गयी कुछ खास बातों का ध्यान रखना जरुरी है जोकि हमने निचे पॉइंट्स में बताया है.

11 Best Tips Ladki Ko Impress Karne Ke Liye

  1. आपके अंदर Dressing Scene का होना बहुत जरुरी है. जिससे की सामने लड़की के उपर आपका अच्छा प्रभाव पड़े.
  2. आपको जाने से पहले अच्छे से ब्रश वगेरह कर लेना है.
  3. और जरुरत पड़ने पर आप Mouth Freshener का इस्तेमाल कर सकते हो. जिससे की आपके मुह से गंध ना आये.
  4. लड़की के पास जाने से पहले आप उसके लिए एक प्यारा सा गिफ्ट खरीद ले, बेसक उसने माँगा हो या नहीं.
  5. क्युकी लड़कियों को गिफ्ट लेना बहुत ही अच्छा लगता है. लेकिन कुछ लड़कियां ये बात खुलकर नहीं बोलती है.
  6. आप अपनी क्रश के पास जाने के बाद कुछ भी अजीब हरकते नहीं करेगें और न ही गलत तरीके से बर्ताव नहीं करेगें, जोभी उसको पसंद ना हो.
  7. क्युकी कुछ लड़के ऐसे होते है जोकि शुरूआती दौर से ही लड़की को किसी और नज़र से देखने लगते है तो ऐसे में आपको उन लड़को की तरह नहीं करना है.
  8. आप उसके साथ मिलकर उसके बारे में बात करे और उसका हाल चाल पूछे और फिर आप उसको कही बाहर लंच या डिनर के लिए बोल सकते है.
  9. या फिर आप उसके लिए पहले से ही ये सब Surprise plan कर सकते हो. जिससे की लड़की आपसे और भी जल्दी इम्प्रेस हो जाएगी.
  10. लेकिन ऐसे में आपको अपने Surprise plan को भी उस लड़की की पसंद और ना-पसंद को देखते हुए ही प्लान करना है.
  11. आपको कभी भी उसके सामने अपनी समस्याओं को लेकर नहीं बात करनी है.

निष्कर्ष: Ladki Ko Impress Kaise Kare WhatsApp Par

मैं आशा करता हूँ, आप सभी को Ladki Ko Impress Kaise Kare Whatsapp Par व् Ladki Ko Impress Karne KE Tarike यानि की Ladki Ko Impress Kaise Kare Phone PE के बारे में अच्छे से समझ आया होगा. यदि अभी भी आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई भी सवाल हो तो आप हमें कमेंट्स में जरुर बता सकते हो. हमें आपके सभी सवालों का जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button