Cricket NewsSports

KL Rahul Flick Six Shot ने Stadium में मचाया तालियों की गूंज, देखे Video

इस मैच की सबसे ट्रेंडिंग बात ये है की KL Rahul के Flick Six ने सोशल में नया ट्रेंड ला दिया है, लोग के एल राहुल के रविवार के खेले गए मैच Ind vs SA के बिच में लगाए गए लेग साइड में Flick Six को काफी पसंद कर रहे है, जैसे -

KL Rahul Flick Six Shot ने Stadium में मचाया तालियों की गूंज, देखे Video

Ind vs SA 2nd T20 Match – कल यानी 02 अक्टूबर 2022 दिन Sunday का मैच इंडिया vs साउथ अफ्रीका में हुवे ताबड़तोड़ मुकाबले में जहाँ इंडिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुवे, साउथ अफ्रीका को 237 रन का लक्ष्य दिया वो भी मात्र 3 विकेट खो कर. जहाँ KL Rahul ने 57 रन बनाये 203 की स्ट्राइक रेट से मात्र 28 बॉल में जिसमे इन्होने 5 चौके और 4 छक्के लगाए, वही मैच की जान सूर्यकुमार यादव ने अपना नया T20 इंटरनेशनल का रिकॉर्ड बनाया, सूर्यकुमार यादव ने युराज सिंह ( Yuvraj Singh ) के 6 बॉल पर जो 6 दमदार यादगार छक्के लगा कर जो वर्ल्ड रिकॉर्ड 12 बॉल में 50 रन बनाये थे, वही इन्होने उनके बाद दूसरे नंबर पर मात्र 18 बॉल में 55 रन बनाकर बना दिया अपना नया क्रिकेट का रिकॉर्ड बनाया भारत में.

KL Rahul Flick Six Shot

KL Rahul Flick Six – इन सभी बातो को मद्दे नजर रखते हुवे इस मैच की सबसे ट्रेंडिंग बात ये है की KL Rahul के Flick Six ने सोशल में नया ट्रेंड ला दिया है, लोग के एल राहुल के रविवार के खेले गए मैच Ind vs SA के बिच में लगाए गए लेग साइड में Flick Six को काफी पसंद कर रहे है, जैसे ही ये छक्का लगा लोग ने Stadium में मचाया तालियों की गूंज और अभी कल के मैच के रिजल्ट के बाद सभी अपने-अपने दोस्तों के साथ KL Rahul के Flick Six Shot की वीडियो शेयर कर रहे हैं. लोगो ये इस शॉट को बार-बार Play कर-करके देखने पर मजबूर कर रही हैं. एक झलक आप भी देखे। –

यह पोस्ट भी पढ़े – WhatsApp में आया 5 नया अपडेट, ऐसे कर पाएंगे इस्तेमाल

Today Match Result ( IND vs SA )

आज का मैच रिजल्ट ये है की भारत ने साउथ अफ्रीका को 16 रन से हरा दिया है और तीन मैच की शृंखला में IND 2-0 की बढ़त बनाये रखा हैं. मैच में इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुवे 237 रन 3 विकेट खोकर बनाये वही साउथ अफ्रीका ने जबाबी पारी में सिर्फ 221 रन वो भी 3 विकेट खोकर बना पारी और रिजल्ट ये हुवा की इंडिया इस मैच को 16 रन से जित गयी.

IND vs SA T20 इंटरनेशनल मैच में Man Of The Match किसको मिला ?

रविवार को हुवे T20 इंटरनेशनल मैच जो की IND vs SA का हुआ इस मैच में Player Of The Match का ट्रॉफी KL Rahul को मिला, इन्होने Man Of The Match ट्रॉफी लेते समय कहाँ की “I am really surprised for getting this player of the match award, Surya deserves this”

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button