Cricket NewsWorld Cup 2023

Aaj Kiska Match Hai World Cup 2023 | आज किसका मैच है

Aaj Kiska Match Hai – आज 2 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का 2 वार्म अप मैच है. 1. इंग्लैंड vs बांग्लादेश और 2. न्यूजीलैंड बनाम साउथ अफ्रीका के बीच है.

Aaj Kiska Match Hai – आज 2 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का 2 वार्म अप मैच है. 1. इंग्लैंड vs बांग्लादेश और 2. न्यूजीलैंड बनाम साउथ अफ्रीका के बीच है.

भारत का अगला मैच किसके साथ है

India Ka Agla Match Neatherland के साथ है. यह मैच दोपहर 2:00 बजे से है. इसे आप Live Hotstar App में बिलकुल फ्री में देख सकते है.

आज किसका मैच है

आज 3 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का तीन वार्म अप मैच है.

  1. पहला इंडिया बनाम नीदरलैंड,
  2. दूसरा अफ़ग़ानिस्तान बनाम श्रीलंका,
  3. तीसरा पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया.

यह तीनों क्रिकेट मैच इंडिया में खेला जाएगा, और तीनों मैच एक ही समय 2:00 बजे से शुरू होगा. लेकिन अलग अलग जगह पर तीनों मैच खेला जायेगा. नीचे हमने बताया है कि कौन सा क्रिकेट मैच किस स्टेडियम में खेला जाएगा.

1. आज का मैच कहाँ खेला जाएगा

आज पहला मैच India vs Netherlands का है. यह Cricket match भारत के Greenfield International Stadium Thiruvananthapuram Kerala में खेला जाएगा. यह World Cup 2023 का 8वाँ Warm-Up match है. जो सोमवार को 2 बजे से शुरू हो जाएगा.

2. आज का मैच कहा हो रहा है

आज 3 October को दूसरा मैच Sri Lanka vs Afghanistan के बीच ACA Stadium Guwahati, Assam में सोमवार को दोपहर 2 बजे से हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि यह World Cup 2023 का 9वाँ Warm-Up match है.

3. Aaj Ka Match Kiska Kiska Hai

आज 3 October को ही तीसरा World Cup 2023 का 10वाँ Warm-Up match है. जो की पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच समय दोपहर दो बजे से Rajiv Gandhi International Cricket Stadium, Hyderabad में है.

Aaj Kiska Match Hai 

आज 2 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का 2 वार्म अप मैच है.

  1. पहला इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश और
  2. दूसरा न्यूजीलैंड बनाम साउथ अफ्रीका.

यह दोनों मैच इंडिया में खेला जाएगा, और दोनों मैच एक ही समय 2:00 बजे से शुरू होगा.

Aaj Ka Match Kahan Khela Jaega

आज 2 October को पहला मैच England vs Bangladesh का है. यह क्रिकेट मैच ACA Stadium Guwahati Assam में सोमवार को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा.

Aaj Kiska Match Hai World Cup 2023

Aaj Ka Match Kaha Ho Raha Hai

2 October को दूसरा मैच New Zealand vs South Africa के बीच Greenfield International Stadium Thiruvananthapuram Kerala में हो रहा है. यह World Cup 2023 का Warm-Up match सोमवार को 2 बजे से खेला जाएगा.

यह पोस्ट भी पढ़े – Ladki Ka Number 100% रियल Ladkiyon Ke Number

Naya News18

नया न्यूज़ 18 एक ऑनलाइन वेबसाइट है, Naya News18 में How to से जुड़े सभी सवालो के जवाब मिलेगा, साथ में आपको WhatsApp News, Update, Apps, एंड्राइड टिप्स एंड ट्रिक्स, टेक न्यूज़, व्हाट्सप्प, Cricket News in Hindi और भी बहोत कुछ at NayaNews18.com - " जानकारी देंगे वही, जो है सही "

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button